बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने का ठिकरा जीएसटी पर फोड़ते हुए अनुराग कश्यप ने कहा था, 'लोग पनीर पर जीएसटी दे रहे हैं, खाने पर टैक्स दे रहे हैं तो उनके पास फिल्म देखने के लिए पैसे ही नहीं बच रहे हैं, इसलिए फिल्में नहीं चल रही हैं।' अब अनुराग कश्यप के इस बयान पर अनुपम खेर भड़क गए हैं। 

इंटरव्यू के दौरान जब अनुपम खेर से अनुराग कश्यप के जीएसटी कमेंट पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। जिसके बाद अभिनेता ने अनुराग कश्यप पर तंज कसते हुए कहा, "मैं इस सवाल का जवाब देकर उनके बयान को वैध क्यों बनाऊं? मेरे लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह क्या सोचते हैं, यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वे क्या मानते हैं। यह देश उन्हें बोलने की पूरी आजादी देता है, और वह इसका अभ्यास करते हैं। लेकिन वह गलत हैं।"

अभिनेता आगे कहते हैं, "आजकल आपको हवाई जहाज का टिकट नहीं मिल रहा, आप अच्छी फिल्मों के लिए टिकट नहीं खरीद सकते क्योंकि हॉल खचाखच भरे हैं। मॉल और पांच सितारा होटल लोगों से भरे हुए हैं। पार्किंग स्थल भरे हुए हैं, सड़कें जाम हैं। उसका मतलब यह है कि लोगों के पास पैसा नहीं है? मुझे लगता है कि लोग अब सिर्फ समझदारी से खर्च कर रहे हैं। लोग अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं।"