नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल का 17वां सीजन खास नहीं रहा। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। मुंबई टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से हार्दिक को जमकर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा। इन सभी के बीच हार्दिक की मुसीबतों कम होने की बजाय और बढ़ती चली जा रही है। हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविच के रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हार्दिक-नताशा के तलाक की खबरों ने तूल उस वक्त पकड़ा, जब नताशा स्टेनकोविच ने अपने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम ‘पांड्या’ हटा दिया। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से तलाक को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि एक्ट्रेस मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कोविड के दौरान सादगी से शादी की थी। इसके बाद उनके रिश्ते में दरार आई थी और फिर साल 2023 में दोनों ने राजस्थान में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ हिंदू रीति-रिवाज और क्रिश्चन रिच्युअल्स के साथ शादी की थी। हार्दिक और नताशा का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य हैं। अगस्त्य का जन्म जब हुआ, जब इस कपल ने एक-दूसरे से शादी नहीं की थी।

Natasa Stankovic से पहले Hardik Pandya इन हस्तियों को कर चुके हैं डेट 

1. लिशा शर्मा

नताशा से पहले कोलकाता की मॉडल लीशा शर्मा को हार्दिक पांड्या ने साल 2016 में डेट किया था, लेकिन अपने करियर पर फोकस करने के लिए दोनों ने ब्रेक-अप का फैसला किया। हार्दिक पांड्या ने 2017 वैलेंटायन डे के दिन ये अनाउंस किया था कि उनका ब्रेक-अप हो गया।

2. एली एवराम 

हार्दिक और एली एवराम बेहद ही कम समय के लिए रिश्ते में थे। बिग बॉस 7 की फेम एली एवराम और हार्दिक के अफेयर की खबरें साल 2018 में सामने आई थी। एली एवराम को हार्दिक के भाई की शादी में भी देखा गया था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच कुछ सही नहीं चला और दोनों ने एक-दूसरे को ब्रेक-अप लेने का फैसला किया। साल 2020 में जब हार्दिक ने नताशा से अपनी सगाई की जानकारी दी थी, तो एली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि इस बार अपनी खुद की एंजेल बने।