हैंगर में टांगें : हैंगर का उपयोग केवल कपड़े टांगने में न करके स्कार्फ, बेल्ट और अपने नेकपीस को रखने के लिए कर सकती हैं। एक हैंगर में कई सारे नेकपीस को आसानी से टांग कर अलग अलग कर सकती हैं। न तो नेकपीस आपस में उलझेंगे और न ही इनका रंग फीका पड़ेगा।

की होल्डर का इस्तेमाल : अपने नेक पीस को उलझने से बचाने के लिए की होल्डर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। घर पर लगे की होल्डर में अपने कई सारे नेकपीस या चेन को टांग दें। ये उलझेंगे नहीं और आप आसानी से जो भी नेकलेस पहनना होगा वह तुरंत निकाल पाएंगे।

ताश के पत्तों से करें व्यवस्थित : अगर आपके पास पुराने बिजनेस कार्ड या ताश के पत्ते हैं तो इससे आप नेकलेस को व्यवस्थित कर सकती हैं। नया नेकलेस खरीदते समय जिस तरह से वह पैक होता है, उसी तरह कार्ड्स में दो छोटे कट बनाकर उसमें अपने नेकलेस को टांगे। उसके बाद चाहें तो आप बिजनेस कार्ड वाले नेकलेस को ज्वेलरी बाक्स में रख सकती हैं।

चेन वाला बैग : अगर आप अपने नेकपीस को उलझने से बचाना चाहते हैं, साथ ही उसे ज्वैलरी बॉक्स की तरह की कहीं बंद करके स्टोर करना चाहते हैं तो एक जिप बैग लें। अलग अलग कागज,नैपकिन या पेपर टॉवल में अपने हार या चेन को लपेटकर बैग में रख लें। अब इस जिप बैग को अपने ज्वेलरी बाक्स में भी रख सकते हैं।