मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटो में से सबसे चर्चित राजगढ़ लोकसभा सीट बीते दिनो केंद्रीय मंत्री अमित शाह के जनाजे वाले बयान के बाद से और अधिक हॉट मानी जा रही है। क्योंकि एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अकेले ही स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में देश व प्रदेश स्तर के नेता चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।

आपको बता दें, राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने आए देश व प्रदेश स्तर के नेताओं ने राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकराने को लेकर दिग्विजय सिंह को जमकर घेरा है और भाजपा के बड़े नेताओं ने कभी उन्हें आतंकवादियों को गले लगाने वाला और रामद्रोही जैसे शब्द से भी संबोधित किया है, जिनके जवाब में दिग्विजय सिंह पूर्व में ही चुनाव आयोग व कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

वहीं, बीते दिनों खिलचीपुर में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने तो उन्हें भारी मतों से हराकर उनका जनाजा धूमधाम से निकालने की बात तक कह डाली। अमित शाह का यह बयान राष्ट्रीय स्तर तक की सुर्खियां बना और विपक्ष की ओर से भी पलटवार का सिलसिला जारी है।

अमित शाह के बयान के अगले दिन दिग्विजय सिंह ने जनसंपर्क के दौरान अमित शाह के बयान का पलटवार करते हुए कहा था कि उन्होंने 15 मिनट के भाषण में 17 बार मेरा नाम लिया है, वो मुझसे इतने प्रभावित हैं कि उन्हें सपने में भी दिग्विजय सिंह नजर आता है। वहीं, बीते दिनों राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चाचौड़ा में दिग्विजय सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने आए पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम भी अमित शाह पर जमकर बरसे और कड़े शब्दों में अमित शाह के बयान की निन्दा की।

वहीं, हाल ही में दिग्विजय सिंह ने वापस अमित शाह के उक्त बयान पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से पलटवार करते हुए लिखा कि, अमित शाहजी आप सनातन की बात करते हैं, और आप को ये नहीं मालूम कि सनातनियों की अर्थी निकलती है जनजा नहीं!