ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी से पूछताछ हुई। दिल्ली की पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने 8 घंटे की पूछताछ में 100 से ज्यादा सवाल किए।

सूत्रों के मुताबिक, पहले जैकलीन और पिंकी ईरानी के अलग-अलग बयान दर्ज किए गए। उसके बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। जैकलीन और पिंकी के कई जवाबों में समानता नहीं थी। जैकलीन कई सवालों के जवाब भी ठीक से नहीं दे पाईं।एक्ट्रेस सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस के ऑफिस पहुंच गई थीं। जैकलीन ईरानी के जरिए ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आई थीं। जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस नोरा फतेही और पिंकी ईरानी को गुरुवार को समन किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन और पिंकी को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की गई। इस मामले की जांच EOW और ईडी कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिलेशन को लेकर सवाल किए। जैकलीन से गया कि उन्हें महंगे गिफ्ट क्यों मिले, सुकेश से कितनी बार मुलाकात की और वे उसे कब से जानती थीं। EOW की जॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव की अगुआई में 6 अफसरों की टीम ने जैकलीन से सवाल किए।