सैन फ्रांसिस्को| एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि राजनीति युद्ध है और सच्चाई सबसे पहले हताहत है, जैसा कि उन्होंने डेमोक्रेट पर हमला किया और अमेरिकी मध्यावधि चुनाव के दौरान रिपब्लिकन का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट किया, हालांकि यह सच है कि कुछ समय से डेमोक्रेट्स द्वारा मुझ पर अनुचित और भ्रामक हमले किए जा रहे हैं, लेकिन मेरी प्रेरणा मध्यमार्गी शासन के लिए है, जो अधिकांश अमेरिकियों के हित में है।

मस्क ने प्रणय पाथोले को जवाब दिया जिन्होंने कहा कि एलोन हमेशा एक डेमोक्रेटिक समर्थक रहे हैं लेकिन डेमोक्रेटिक सीनेटरों द्वारा उन्हें जो नफरत मिल रही है वह भयानक है। टेस्ला के सीईओ ने कहा, राजनीति युद्ध है और सच्चाई सबसे पहले हताहत है।

उन्होंने आगे कहा कि इंटरनेट पर ट्विटर सबसे दिलचस्प जगह है। मस्क ने टिप्पणी की, ट्विटर सबसे खराब है! लेकिन सबसे अच्छा भी है। दरअसल, मस्क ने सोमवार को कहा कि अमेरिकियों को मध्यावधि चुनाव में रिपब्लिकन को वोट देना चाहिए।

उन्होंने स्वतंत्र विचारधारा वाले मतदाताओं से कहा कि साझा सत्ता दोनों पार्टियों की सबसे खराब ज्यादतियों को रोकती है। ट्विटर के सीईओ ने अपने लगभग 115 मिलियन फॉलोअर्स को पोस्ट किया- इसलिए, मैं एक रिपब्लिकन कांग्रेस के लिए मतदान करने की सलाह देता हूं, यह देखते हुए कि प्रेसीडेंसी डेमोक्रेटिक है।

मस्क ने कहा, हार्डकोर डेमोक्रेट या रिपब्लिकन कभी भी दूसरे पक्ष को वोट नहीं देते हैं, इसलिए स्वतंत्र मतदाता वही होते हैं जो वास्तव में तय करते हैं कि प्रभारी कौन है। मस्क लंबे समय से मुक्त भाषण की वकालत कर रहे थे, कई लोगों के लिए आशंका पैदा करना क्योंकि उन्हें डर है कि साइट बिना नियमों के छोड़ दी जाएगी।