बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे मौजूदा समय की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वह विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर में नजर आई थीं हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। लेकिन इसके बावजूद उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। अनन्या जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आने वाली हैं। 

फिलहाल वह इन दिनों फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आयुष्मान के साथ मथुरा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ झलकियां साझा की हैं जो लोगों को काफी ज्यादा उत्साहित कर रही है। उन्होंने फैंस के लिए कई तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह पूरी तरह से एक टूरिस्ट की तरह नजर आ रही हैं। 

पहली तस्वीर में वह काले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने नारंगी रंग का दुपट्टा कैरी किया है। दूसरी फोटो में, हम उन्हें एक खूबसूरत दीवार के बीच खड़ी देख सकते हैं। आगे की दो तस्वीरों में भी वह खुलकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में 'राधे-राधे' लिखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' की शूटिंग कर रही हैं। परेश रावल और सीमा पाहवा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।