शाहिद कपूर ने बुधवार को वाइफ मीरा राजपूत के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की। इस दौरान कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इस लिस्ट में शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख का नाम शामिल है।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। भले ही इनकी शादी को 7 साल बीत चुके हो और दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके लेकिन ये दोनों खुले आम अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलते। बुधवार को एक्टर ने अपनी वाइफ मीरा राजपूत का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान मुंबई के रेस्टोरेंट में शानदार पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमे कई फिल्मी सितारें शामिल हुए। आईए डालते हैं इस पार्टी पर एक नजर।
सबसे पहले बात करते हैं बर्थडे गर्ल मीरा राजपूत की तो इस दौरान मीरा ब्लैक आउटफिट में नजर आई। इस ड्रेस में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थी। तो वहीं शाहिद कपूर ग्रे शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए। 
एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर पति फरहान अख्तर के साथ मीरा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। इस मौके पर दोनों कैजुअल लुक में नजर आए।
इस पार्टी में फेमस कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी नजर आए। रितेश व्हाइट शर्ट और पिंक पैंट में नजर आए। जबकि जेनेलिया कलरफुल आउटफिट में दिखीं।