भोपाल । हरियाणा में तीसरी बार भाजपा को बहुमत मिलने के बाद भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को बीजेपी नेताओं ने जलेबी खिलाकर मुंह मीठा कराया। वहीं जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन को बढ़त की खबर के बाद भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित दिखे। पीसीसी के बाहर कांग्रेस प्रवक्ता अमित शर्मा ने स्टॉल लगाकर लोगों को खुद जलेबी बनाकर खिलाई।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- आज भाजपा के लिए ऐतिहासिक दिन है। दो राज्यों के चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है। हरियाणा में एतिहासिक बहुमत मिला है। जम्मू कश्मीर में भी भाजपा ने नया इतिहास रचा है। हरियाणा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनता ने आशीर्वाद दिया है। अमित शाह की कुशल रणनीति और जेपी नड्डा के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम से हरियाणा में जनता ने आशीर्वाद देकर तय कर दिया कि आज भारत का विश्वास मोदी जी पर है। जम्मू कश्मीर में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया।
हरियाणा में बीजेपी को तीसरी बार बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक्स पर लिखा- हमें उम्मीद थी कि निश्चित रूप से भाजपा की सरकार ने जो 10 सालों में काम किया है। पीएम मोदी की कार्यपद्धति का असर पड़ा है और यही कारण है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को मैं बधाई देता हूं। मैंने खुद भी वहां का दौरा किया था और मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था। भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है।